Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sarita Kumar

Romance

4  

Sarita Kumar

Romance

मन से मन का तार

मन से मन का तार

1 min
375



मन से मन का तार जुड़ा ,

हुई मन से मन की मित्रता ।

मन जब हुआ अधिक व्याकुल 

हो गई उन्ही से शत्रुता ......... ।

उलझ गई तार पड़ी एक गांठ 

आ गए दोनों और अधिक पास ।

मन से मन का जुड़ा है तार 

कैसे नहीं होगा फिर प्यार .....? 

उलझे आपस में या गांठ पड़े , 

सुलझ कर साथ निभाएंगे । 

मन से मन का तार जुड़ा , 

दूर भला कहां जाएंगे । 

रूठेगें और मनाएंगे 

हर हाल में साथ निभाएंगे । 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance