Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sarita Kumar

Romance

4  

Sarita Kumar

Romance

मेरी पंक्तियां

मेरी पंक्तियां

1 min
254


नीरज जी का गीत फिल्म :- प्रेम पुजारी 

मुखड़ा :- फूलों के रंग से, दिल की कलम से तुझको लिखी रोज पाती ....


#मेरी पंक्तियां 


फूलों के रंग से, दिल की 

कलम से तुझको लिखी रोज पाती ...


दिन भर थकी मैं, रातों को जागी,

तेरे ख्यालों में तिल तिल जली मैं ।


आठों पहर तुम रहते हो आंखों में  

पल पल मुझे यूं सताते ....।


बच्चों को पालूँ, घर भी संभालूं 

तुम साथ हो ना तो कैसे मैं जियूं ।


बिटिया रुला के, पीठ पर 

रख के लिखूं रोज तुमको मैं पाती ।


आ जाओ सनम लेकर छुट्टी बलम 

होली दीवाली संग मिलकर मना लूं । 


चले जाना देकर आंखों को सुकून

लिखती रहूंगी मैं फिर तुमको पाती ।


फूलों के रंग से, दिल की कलम से 

तुझको लिखी रोज पाती .......।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance