Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sumit Malhotra

Action Inspirational

3  

Sumit Malhotra

Action Inspirational

माता-पिता बनाम प्यार।

माता-पिता बनाम प्यार।

1 min
316


सुबह हो चाहे हो शाम,

रात हो या चाहे हो दिन।


क्यों हो रहें हो तुम इतने तंग,

घूमते-फिरते बनकर मलंग।


सिगरेट पीने से होती हानि,

पीकर क्या लाभ फिर जानी।


मत उड़ा धुएं में अपनी पतंग,

कसकर थाम ना डोर-ए-इश्क़।


तू क्या इस दुनिया में कभी भी,

कोई अकेला हो ही नहीं सकता।


जब तक है माता-पिता का हाथ,

बड़े से बड़ा संकट भी टल जाना।


ना मिले तो गिला-शिकवा कैसा,

जब प्यार से बड़ा प्यार तेरे पास।


माता-पिता का प्रेम तो है अमृत,

सामने जग के सारे प्रेम है फीके।


मत घूमना बेपरवाह होकर मलंग,

दिल दुखा माता-पिता का अपने संग।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action