Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Praveen Gola

Romance

3  

Praveen Gola

Romance

लबों की लाली

लबों की लाली

1 min
232




लबों की लाली इस ज़िस्म से ,
ज्यादा वफ़ा करेगी ,
छू के देखो इन्हे लबों से ,
ये तुम्हारे लिए दुआ करेगी |

तड़प इन्हे तेरी चाहत की ,
तेरे लिए ये खिल के महके ,
चूमेगा जो तू इन्हे मदहोशी से ,
ये तुम्हारे साथ नशा करेगी |

खुले अधर करें इशारा ,
बंद अधर करें नादानी ,
दबे अधरों को जो तुम चख लो ,
ये तुम्हारे लिए जिया करेगी |

लाल रँग इन लबों पर ,
तेरे नाम का लगाया ,
रँग ले अपने लबों को इनसे ,
ये तुम्हारे संग भीग जियेगी |

लबों की लाली पर कर भरोसा ,
ज़िस्म से ज्यादा तलब है इसमे ,
ज़िस्म फिर भी दगा दे देगा ,
ये कभी दगा ना करेगी ||







Rate this content
Log in