Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

pratibha dwivedi

Abstract Classics Others

4  

pratibha dwivedi

Abstract Classics Others

क्या चाहती है महिला ?

क्या चाहती है महिला ?

1 min
10


पुरुषों की नजरों में 

स्वयं के लिए

सम्मान चाहती है महिला ।


पुरुषों के मन से

बलात्कारी भावना का

अंत चाहती है महिला ।


घर, गली ,मुहल्ला, दफ्तर में 

स्वयं की सुरक्षा का 

भाव चाहती है महिला । 


अपनी इच्छाओं का

अपने सपनों का

साकार चाहती है महिला।


टच स्क्रीन नहीं, ब्रेललिपि नहीं 

स्पर्श की भाषा नहीं ,

समझाना चाहती है महिला ।


भोग का समान नहीं,भावुक है 

अपनी इस अभिव्यक्ति का,

अधिकार चाहती है महिला ।


रौनक है संसार की

है आधार शिला परिवार की

अस्तित्व रक्षा चाहती है महिला। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract