Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Neerja Sharma

Classics Inspirational Thriller

4  

Neerja Sharma

Classics Inspirational Thriller

कल कल

कल कल

1 min
261


जो बीत गया वह कल था

जो आगे आएगा वह कल होगा 

दो कल के बीच जो मिला वह आज है 

इस अवसर का फायदा उठाओ 

आज को अपने सुंदर बनाओ

कल बनने से पहले

 स्वरणिम रूप दे जाओ।


प्रसन्न मन से बीते को भूलो

आने वाले को झोली में भर लो।

कल कल बहती जीवन नदियाँ 

जीवन संगीत मधुर हो जाएगा 

मन प्रफुल्लित हो आगे बढ़ेगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics