Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sahil Hindustaani

Romance

3  

Sahil Hindustaani

Romance

कहने को

कहने को

1 min
198


तुझमे मुझको दिखता रब

लड़की है तू कहने को

मुझको तू लगती भगवान का रूप

इंसां है तू कहने को

मेरे लिए तू पूरा गुलज़ार

एक कली तू कहने को

तेरा हो गया हूँ कबसे

औरों का तो बस कहने को

ग़ज़लें मेरी तो तेरे लिए

औरों के लिए तो कहने को

तेरे लब़ों से पीता मय़

ज़ाहिद तो हूँ कहने को

इच्छा मेरी तू ही हरदम

बांकि त बस कहने को

साँसें-धड़कनें मेरी तो तेरी

मेरी तो वो कहने को

नाज़ों से तेरे हूँ घायल

ठीक तो हूँ कहने को

सातों जनम मैं हूँ तेरा

एक जनम का कहने को

एक दुनिया में तू और मैं

दो तो है बस कहने को

तेरी कुर्बतों का हूँ पागल

वस् का तो बस कहने को

तेरे सामने ही हूँ शैतान

अच्छा तो हूँ कहने को

तेरे लिए रहता बेसबर

सब्र मुझमे बस कहने को

करता हूँ इक तेरी पूजा

काफ़िर हूँ बस कहने को

मेरे लिए तू ही सब कुछ

दुनिया तो है कहने को

एक तेरा ही ध्यान मुझे

अपना तो बस कहने को

तू ही मेरा है ख़ुदा

शिव-विष्णु तो कहने को!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance