Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anjali Pundir

Romance

4.5  

Anjali Pundir

Romance

कहाँ है...?

कहाँ है...?

1 min
408


बिरहन पूछे बरखा से

मेरा बिछड़ा प्यार कहाँ है ?

अलका नगरी में छोड़ अकेली

भूला, वो दिलदार कहाँ है ?


बूँदें टप-टप, बादल घुम-घुम

मेघ-अंक में चपला चम-चम

रिमझिम की तानों में सब

ता-ता-थैया, छम-छम-छम-छम


धरती की कामुक अंगड़ाई

अंबर की धड़कन लड़खड़ाई

बरस रही जलधार निरंतर

नयन बन गए मेरे जलधर


विरहन पूछे बरखा से

मेरा वो मधुयाम कहाँ है ?

अलका नगरी में छोड़ अकेली

भूला, वो दिलदार कहाँ है ?


शीत की लंबी राका है

सिकुड़ गए हैं दिवस ओ साजन

तेरे आने की आहट पर

दिल धड़कता धक-धक-धक-धक


पथरा गई हैं अँखियाँ मेरी

सजना तेरी राहें तक-तक

सीमाहीन क्षितिज सा

हो गया इंतजार मेरा


कब मिलेगा अँखियों को

ऐ प्रीतम दीदार तेरा ?

विरहन पूछे शीत ऋतु से

मेरा बिछड़ा यार कहाँ है ?


अलका नगरी में छोड़ अकेली

भूला, वो दिलदार कहाँ है ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance