Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4  

V. Aaradhyaa

Inspirational

कात्यायिनी माँ षष्टम दिवस

कात्यायिनी माँ षष्टम दिवस

1 min
331



माँ भवानी महिषासुर मर्दन कर आज आई हैं ,

सब मिलकर उनके दिव्य रूप दर्शन कर लो !


हरा रंग अति प्रिय है कात्यायिनी माता को,

भक्तजनों आज हरित वस्त्र धारण कर लो !


माँ अम्बे महिषासुर मर्दन कर आज आई हैं ,

सब मिलकर उनके दिव्य रूप दर्शन कर लो !


षष्टम रूप में मैया ऐसा अलख जगाती है,

मन के कोने में छिपे भय को दूर भगाती है !


यह शुभ अवसर भयमुक्त होने का आया है ,

शक्ति का आह्वान कर निर्भय मन कर लो !


सहज साधना से साधक मनवांछित पाते हैं ,

करके सिद्धि साधना का तुम जतन कर लो !


माँ अधिष्ठठात्री का रूप धरती है विलक्षण ,

इस रूप को भी आँख मुंदकर नमन कर लो !


सारी शक्तियाँ हैं तुममें माँ ये समझाने आयी है, 

संशय सारे दूर हटाकर अपना मन मगन कर लो !


जन का कष्ट हरने चमत्कार की बूटी लायी है ,

मधु का प्रसाद चढ़ाओ और सब ग्रहण कर लो !


प्रतिवर्ष मैया नौ दिनों को अपने नैहर आती है ,

अपनी पूजा उपासना से माँ का भजन कीर्तन कर लो!



Rate this content
Log in