Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shrishty mishra

Tragedy

4.9  

Shrishty mishra

Tragedy

जरूरी था क्या??

जरूरी था क्या??

1 min
251


हाथ थाम बीच रास्ते छोड़ जाना

जरूरी था क्या........

वादे निभा ना सके तो तोड़ जाना

जरूरी था क्या.......

कहते थे हीर रांझा से हैं हम-दोनों,

ऐ हमनवा इस रांझे को तेरे इश्क में फिर से फ़कीर बनाना          

जरूरी था क्या.......

तू दूर नहीं था मुझसे

मगर पास भी न था इसका एहसास दिलाना                 जरूरी था क्या......

बातें तो तेरी मैंने सीने में दफन कर ली थीं ,

फिर ख्वाब बनके नींद उड़ाना          

जरूरी था क्या....... 

निभा ना सके जिम्मेदारी मेरे दिल की , 

तो उसे तोड़ जाना                   

जरूरी था क्या.......

चाहत नहीं थी मैं तुम्हारी तो पहले ही बता देते,

यूं बेवफाई का दाग लगाना   

जरूरी था क्या........

अगर ये सब जरूरी था तो ऐ जाने वाले तेरा लौट कर आना भी   

जरूरी था ना...............



Rate this content
Log in