Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhinal Ganvit

Romance

4  

Dhinal Ganvit

Romance

जिंदगी के अधुरे सपने.!

जिंदगी के अधुरे सपने.!

1 min
247


ए_जिंदगी...

सूरज की पहली किरण !

एक उम्मीद देती है।

जैसे मानो सपने आज पूरे हो गए !


ए_जिंदगी...

मेरे आशिक का एक साथ !

एक उम्मीद देता है।

जैसे मानो अधूरापन आज पूरा हो गया !


ए_जिंदगी...

मेरी कहानी का हर मोड़ !

एक दिलचस्प उम्मीद देता है।

जैसे मानो कहानी आज पूरी होगी !


ए_जिंदगी...

में एक नादान पंछी हुं !

एक उम्मीद हैं मेरी आज।

जैसे मानो खुशी से भरकर पूरी होगी !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance