Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Abstract

4.7  

bhagawati vyas

Abstract

जादू

जादू

1 min
399


     गीत


जादू वह जो सर चढ़ बोले ,

सम्मोहन की डोर से !!


भीड़ बड़ी है , गुपचुप सारे ,

नायक सबका एक है !

एक छड़ी है हाथ घूमती ,

भेद कई पर नेक है !

मन , मस्तिष्क जगाते रहते

करतल ध्वनि के शोर से !!


साँसे उठती , गिरती रहती ,

पल पल में रोमांच है !

चमत्कार आँखों को लगता ,

झूठ दिखे जो साँच है !

जहाँ कल्पना दम साधे है ,

बस तिलिस्म के जोर से !!


पंखों को फैलाये पंछी ,

अनगिन से उपहार भी !

तैर हवा में गायब चीजें ,

करतब को दें धार भी !

पुलकित सारे बैठे रहते ,

अचरज भरी हिलोर से !!


अँधियारे में है सन्नाटा ,

लीला करते प्रेत जो !

जादू अपना असर दिखाता ,

दिल कितने मजबूत जो !

कटना , अंगों का जुड़ना भी ,

अंत देखते गौर से !!


जादूगर की बात निराली ,

नज़र हमारी बाँधता !

हमको जो दिखलाना चाहे ,

लक्ष्य वही है साधता !

सीमाओं को अपनी जाने ,

करता तप घनघोर से !!


सत्ता के नायक जो ठहरे ,

बाजीगर से जान लो !

उनका चश्मा नज़र हमारी ,

जो दिखलाते मान लो !

शब्दों का तिलिस्म वह जानें ,

करते भाव विभोर से !!



Rate this content
Log in