Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Tinku Sharma

Abstract

5.0  

Tinku Sharma

Abstract

दिल करता है कुछ लिख दूं

दिल करता है कुछ लिख दूं

1 min
835


अंगारों की आग लिख दूं

दिल के दाग लिख दूं

बसंत का श्रृंगार लिख दूं

बिछड़े प्रिय के उपहार लिख दूं

शत्रु के वार लिख दूं

दिलों का व्यापार लिख दूं।

दिल करता है कुछ लिख दूं..।


कोयल की कूक लिख दूं,

दिल की हूक लिख दूं

अपनी चूक लिख दूं

गरीब की भूख लिख दूँ,

गूँगे की मूक लिख दूँ,

जमाने का सलूक लिख दूं।

दिल करता है कुछ लिख दूं ..।


मोरनी का नृत्य लिख दूँ,

कातिल का कृत्य लिख दूं

जीवन की मृत्यु लिख दूँ,

सुहावना सा दृश्य लिख दूं।

दिल करता है कुछ लिख दूं ..।


फूलों की महक लिख दूँ,

चिड़िया की चहक लिख दूं

टेडी मेडी सड़क लिख दूं

पौधे की लहक लिख दूँ,

जवानी की बहक लिख दूँ,

दोस्ती की परख लिख दूं।

दिल करता है कुछ लिख दूँ ...।


आंसू वाली पलक लिख दूँ,

बिछड़े यार की झलक लिख दूँ,

बच्चे की ललक लिख दूं,

छुरी वाली बगल लिख दूँ,

जागृति की अलख लिख दूं

जान वाला हलक लिख दूं।

दिल करता है कुछ लिख दूं ...।


प्रिय की मुस्कान लिख दूँ,

जिंदगी की थकान लिख दूं

बंजारे का मकान लिख दूं

देश का गान लिख दूँ,

मां बाप का सम्मान लिख दूँ,

ईश्वर का गुणगान लिख दूँ।

दिल करता है कुछ लिख दूं ...।


अपना दर्द लिख दूँ,

उसका फर्क लिख दूँ,

दिलों की गर्द लिख दूं,

झूठ की हद लिख दूं।

दिल करता है कुछ लिख दूँ...।


आखिरी आस लिख दूं

प्यार की तलाश लिख दूँ,

लोगों का परिहास लिख दूं

अंतिम सांस लिख दूं

अपनी लाश लिख दूं।

दिल करता है कुछ लिख दूं...।



Rate this content
Log in