Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shivangi Verma

Romance Action Inspirational

4.3  

Shivangi Verma

Romance Action Inspirational

इनकार कर

इनकार कर

1 min
244



इनकार कर, अब फिर से न इजहार कर, 

वक्त है तेरा अनियमित, फुरसत में है ,

अब ऐसा न व्यवहार कर 

इनकार कर ।।


दिल दुखा, दो शब्द बोल, तसल्ली तुझे 

अब न प्यार कर,

कर दुआ, न शब्द तोल, महफ़िल में है,

न टकरार कर 

बस इनकार कर।। 


तेरी जिक्र में जो मेरी फिक्र है, लफ्जों से बस न प्रहार कर

ये जो फासले हैं, इनको मिटा, यूं ही न इश्क बेकार कर।

इनकार कर।। 


माना उलझने हैं तेरे मेरे दर्मियां, इनके न कई प्रकार कर, 

तेरी ज़िन्दगी है, ज़िन्दगी को देख, ज़िन्दगी से अब न खिलवाड़ कर। 

इनकार कर, इनकार कर, इनकार कर ।। 


                       


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance