Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SN Sharma

Romance

4.5  

SN Sharma

Romance

इकरार की बातें न कर

इकरार की बातें न कर

1 min
222


प्यार तक तो ठीक है इकरार की बातें न कर।

प्यार अपना है जुदा इजहार की बातें न कर।


यह तो तय है कि मोहब्बत बेखुदी का नाम है।

खोकर खुदी पाया तुझे और कुछ बाते न कर।


आसमा रंगीन दिखता यह जमी दिखती नई।

आ उड़ें हम इस गगन में सजर की बाते न कर।


जिंदगी की शाम जब होगी तो देखा जाएगा।

आ अभी दिन है जवां तू रात की बाते न कर।


फूल सी है जिंदगी खुशबू उड़ा और मन लुभा।

फिर बिखर हम जाएंगे बेकार की बातें न कर।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance