Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

फिर कोई बहाना ढूँढते हैं

फिर कोई बहाना ढूँढते हैं

1 min
184


फिर कोई बहाना ढूँढते हैं ,
तुझसे बातें करने का ,
तेरे संग हँसने का ,
तेरे साथ बहकने का |

दिल अक्सर याद करता है  ,
वो मदहोशी भरे अपने अफ़साने  ,
डूब उनमे अश्क बहा अपने ,
अब सोचें वहाँ से निकलने का |

बेचैनी में तुझे भेज संदेश ,
फिर धीरे से चुप हो जाते  ,
तेरे पूछे जाने पर हाल ,
बता देते टूटे सपनों का |

यूँ तो एक इशारा काफी  ,
तुझे बुलाने का अपने संग  ,
बस कुछ लोक - लाज से डर  ,
कुछ समय नहीं अब हँसने का |

हर बहाने की गर्मी ऐसी  ,
जो तेरे आने पर शोक मनाती ,
बस दिल बेबसी से रुक जाता ,
एक शूल चुभा खुद से जलने का |

फिर कोई बहाना ढूँढते हैं ,
तुझसे बातें करने का ,
तेरे संग हँसने का ,
तेरे साथ बहकने का ||










Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance