Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saumya Singh

Tragedy

3  

Saumya Singh

Tragedy

इक सेल्फी के लिए आ जाओ न आप...

इक सेल्फी के लिए आ जाओ न आप...

1 min
176


एक SELFIE के लिए ही आ जाओ न पापा..

सब कहते हैं, मैं आप के जैसे दिखती हूँ,

और दिखूं भी क्यों न?

आपकी ही तो बेटी हूँ,

पर इक बार आ जाओ न पापा, मैं भी देख सकूँ 

क्या सच में आप सी दिखती हूँ।

पापा आ जाओ न ....

पापा अगर मैं आप जैसी ही दिखती हूँ, 

तो मम्मी मुझे देखकर भी आपको क्यूँ याद कर आँखें नम कर लेती हैं?


इक बार आ जाओ न पापा, जिससे मम्मी रोया न करें।

आप भी तो उन्हें रोता देख नहीं सकते न.....

एक बार आ जाओ न....

आपकी याद तो मम्मी आने ही नहीं देती,

पर आप उन्हें न याद आओ इसलिये एक बार आ जाओ न पापा...

आपकी परी आपको बुला रही...

आ जाओ न पापा।।

आपके साथ एक SELFIE तो ले लूँ, इसीलिए 

आ जाओ न पापा

सारे फ़्रेंड्स व्हाट्सअप पे फ़ादर्स डे सेलिब्रेशन में स्टेटस डालते हैं,

उस स्टेटस की इक SELFIE के लिए ही आ जाओ न पापा.....

ले लूं आपके साथ इक प्यारी सी सेल्फी .........

पापा आ जाओ न......



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy