आँखें, जब किसी की पानी से भरी हुई परातें बन जाएं... आँखें, जब किसी की पानी से भरी हुई परातें बन जाएं...
डर के ताले जिनके पीछे कैद हैं विश्वास और निश्चिंतता। डर के ताले जिनके पीछे कैद हैं विश्वास और निश्चिंतता।
देख न लूँ इस दिल में क्या रिश्ता है तेरा, मेरे इस दिल से। देख न लूँ इस दिल में क्या रिश्ता है तेरा, मेरे इस दिल से।
डाँट में भी उसके दुलार है, ऋणी उसका सारा संसार है। डाँट में भी उसके दुलार है, ऋणी उसका सारा संसार है।
जो बीत गया मन को बस वो ही अपना लगता है। जो बीत गया मन को बस वो ही अपना लगता है।