हर एक कहानी के भीतर तहज़ीब हज़ारों सालों की संदेश अमन मतवालों का दुनिया को अब सिखलाना है। हर एक कहानी के भीतर तहज़ीब हज़ारों सालों की संदेश अमन मतवालों का दुनिया को अब...
चाहत होती है देशभक्तों की वतन की मिट्टी मिले और, कफन नसीब हो तिरंगे का। चाहत होती है देशभक्तों की वतन की मिट्टी मिले और, कफन नसीब हो तिरंगे का।
थाल सजाकर किसे पूजने चले प्रात ही मतवाले कहां चले तुम राम नाम पितांबर तन पर डाले। थाल सजाकर किसे पूजने चले प्रात ही मतवाले कहां चले तुम राम नाम पितांबर तन पर ...
मत भागो धन के पीछे मानव, मतवाले ये प्रकृति का सृजन नहीं । मत भागो धन के पीछे मानव, मतवाले ये प्रकृति का सृजन नहीं ।