Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prem Bajaj

Romance

2  

Prem Bajaj

Romance

हसरत

हसरत

1 min
330


हसरत है दिल में तुम्हें पाने की,

कुछ पल तेरी ज़ुलफ़ो के साए मे बिताने की। 


तेरी  निगाहें-जमाल जो पड़ जाए मुझ पर,

बीमारे-इश्क को करार आ जाए।


ए सादग़ी-ए-हुस्न की मलिका,

ज़रा पलकें तो उठाईये,

तलबग़ार है तुम्हारे नैयनों की मदिरा के,


दो बूँद ही सही ग़र मिल जाए तो

दिले-बेताबी को क़रार आ जाए।


बढ़ रही है दिले-बेताबी,

जुनूं की हद तक चाहेंगे तुझे हम।


रफ़ीक ना सही रक़ीब तो ना बनिए जाना

शब़े-इन्तज़ार में तड़फ़ रहे है हम, 

यूँ जब्र ना किजिए, कुछ तो रहम किजिए।


इक बार ही सही शब़े

माहताब बन कर आ जाइये,  

कहीं दमें-आखिर भी ना निकल जाए

आ जाइये..अब तो आ जाइये। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance