ये मेरा हिंदी मे लिखने का पहला प्रयास है ये मेरा हिंदी मे लिखने का पहला प्रयास है
जब मोहब्बत किसी से होती है तो हद कहाँ नज़र आती है। जब मोहब्बत किसी से होती है तो हद कहाँ नज़र आती है।
कहीं ऐसा न हो कि आ बैल मुझे मार कहूँ। कहीं ऐसा न हो कि आ बैल मुझे मार कहूँ।
ऐसा लगता है कहीं घुट के मर तो नहीं रहें हैं हम। ऐसा लगता है कहीं घुट के मर तो नहीं रहें हैं हम।
क्या कोई मुझे इन सवालों के जवाब देगा ? क्या कोई मुझे इन सवालों के जवाब देगा ?
ये इश्क़ है, महबूब की राह ताकता रहता है। ये इश्क़ है, महबूब की राह ताकता रहता है।