Neetu Lahoty

Abstract

3  

Neetu Lahoty

Abstract

दफ़न होते हम

दफ़न होते हम

1 min
230


तुझे भूलने की कोशिश में 

इस हद से गुजरें हैं हम 

अपने ही अक्स को 

पहचानने से तरसे हैं हम 


यूँ तो बयां करते नहीं 

हम अपने दर्द को 

खुद की ख़ामोशी से भी 

अब डरते हैं हम 


परत दर परत खुद को 

खोल में सिमटे हैं 

कहीं खुद के ही लिबास में 

दफ़न न हो जायें हम 


अश्क आ ही जाते हैं 

बिन बात भी

ऐसा लगता है 

कहीं घुट के मर तो नहीं 

रहें हैं हम। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract