Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prem Bajaj

Romance

4  

Prem Bajaj

Romance

आने लगे वो करीब

आने लगे वो करीब

1 min
358



लगे हैं आने वो मेरे करीब धीरे-धीरे,  

बन रहे हैं अब मेरे वो हबीब धीरे-धीरे। 


खोलते थे ना लब हया से कभी जो, 

बन रहे वो हमसे बेतरतीब धीरे-धीरे।


फ़लसफ़ा जिंदगी का जो समझाया करते थे,

करने लगे हैं व्यवहार वो अजीब धीरे-धीरे।


जो समझा करते थे मनहूस हमको कभी,

समझने लगे हैं वो हमें खुशनसीब धीरे-धीरे।  


कभी किया ना करते थे एतबार जो हमपे,

लगे हैं समझने हमें वो नवाज़गरीब धीरे-धीरे।  


ना समझते थे किसी ज़िंदगी के उसूल को,

वो समझने लगे हैं कुछ तहज़ीब धीरे-धीरे।


जो ना माना करते थे *प्रेम* मोहब्बत को कभी,

वो अब खुद बन गए हैं प्यार के ख़तीब धीरे-धीरे।


Rate this content
Log in