Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Govind Narayan Sharma

Romance

4  

Govind Narayan Sharma

Romance

बिन बात

बिन बात

1 min
343


 छोटी छोटी बातों में मुझे पड़ना नहीं आता,

तू ये न समझ की मुझे लड़ना नहीं आता !

बेकार है तमाम तालीम उस शख्सियत की,

 गमजदा लोगो के चेहरे पढ़ना नहीं आता ! 


जो पढ़ लिया करते थे कभी नजरें हमारी, 

उन्हेंअब दर्द भरी चीखे भी सुनाई नहीं देती !

नफरत वो अपने दिल मे मुझसे करने लगी, 

हवा के झोंके से दबे शोले सी सुलगने लगी !


बिना नजरें मिलाये हाथ मिलाना जरूरी न था,

बिन तमन्ना के मिलने की कोई वजह न थी !

लोग न जाने कितनी फिजूल बातें करते रहे,

मेरी जुबां पर सिर्फ तेरा ही नाम आता रहा !


नदी के दो किनारों को मिलते हुए नहीं देखा, 

इस घाव को कभी मुकम्मल होते नहीं देखा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance