Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shyam Kunvar Bharti

Romance

2  

Shyam Kunvar Bharti

Romance

हिन्दी गजल – गुजारा हो जाएगा

हिन्दी गजल – गुजारा हो जाएगा

1 min
347


देख लू जी भर तुमको गुजारा हो जाएगा

भर लू नजर भर तुमको गुजारा हो जाएगा ।

हो गई गुस्ताखी प्यार तुमसे हो गया मुझको ।

मुशकुरा दो तुम अगर गुजारा हो जाएगा

अच्छे लगते हो जिसे तुम प्यार कहते हो ।

संग शाम हो जाये सहर गुजारा हो जाएगा

फिंजा मे बिखरी खुशबू तुम्हारी रूत जवां ।

महक जाओ तुम अगर गुजारा हो जाएगा

उतर आकाश चाँद मेरी आगोश आ गया ।

चाँदनी बन जाओ अगर गुजारा हो जाएगा

इश्क मुझसे करना गैरो की जरूरत नहीं ।

करो मेरे दिल मे बसर गुजारा हो जाएगा

गुलशने दिल मे तुझे मै आबाद रखूंगा ।

तुम जरा जाओ संवर गुजारा हो जाएगा

है इंतजार तेरे इकारार का कबसे मुझे ।

आओ दिल की डगर गुजारा हो जाएगा

सदा रहो हुश्न ए आफताब माहताब बन ।

बने नजर राहगुजर गुजारा हो जाएगा

इल्तिजा मेरी कबुल फरमाइए मेरे हुजूर

तू रहे मेरे संग सफर गुजारा हो जाएगा ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance