Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

हे माँ शारदे

हे माँ शारदे

1 min
191


पुष्प हैं जो समर्पित,

हे माँ शारदे ।

हिय हुलसित है, दर्शन को,

माँ शारदे ।


मुक्त कंठ, प्रफुल्लित है,

मन ये मेरा ।

भाव अर्पित हैं, प्रेम के,

माँ शारदे ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama