Laxmi Tyagi

Tragedy Inspirational Others

4  

Laxmi Tyagi

Tragedy Inspirational Others

गम के साथी

गम के साथी

1 min
259


गम के साथी,

मेरे बहते अश्रु !

सूनापन ,एकांत, 

यह अंधकार ! 

कुछ ग़म की यादें !

दुखता दिल !


इन सबको ,

उखाड़ फेंका, 

मेरी उमंग ने,

मेरे साहस !

सत्य का सामना करती,

जिजीविषा ने,

मेरे आत्माबल ,

मेरी प्रेरणा ने ,

सूर्योदय की चाहत ने। 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy