Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

तरूण अहाके बेज़बान

Abstract Romance

4  

तरूण अहाके बेज़बान

Abstract Romance

"एक राज है, तेरा होना"

"एक राज है, तेरा होना"

1 min
399


तेरा होना एक राज है, मेरे लिए !

मुझे याद ना कर, ख़्वाब-ए-ख्वाब से !!


तेरी हंसी एक एहसास है, शक्ल में !

मुझे तलाश ना कर, ज़बानी बातों से !!


तेरा ठहरना एक ताल है, ज़मीन पर !

मुझे गिला ना कर, अपनी आँखों से !!


तेरी नाराज़ी एक तूफ़ान है, दरिया में !

मुझे अनसुना ना कर, अपने कानों से !!


तेरा दस्तूर एक 'इनायत है, कंधे पर !

मुझे काफ़िर ना कर, अपने बहाना-जू से !!


तेरा होना एक राज है मेरे लिए... 



Rate this content
Log in