Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Zubina Anjum

Romance Classics

4  

Zubina Anjum

Romance Classics

एक लड़की थी

एक लड़की थी

1 min
661


ऐसी वो एक लड़की थी 

किसी और लोक कि लगती थी

कुछ नायाब अदाएं दिखती थी

थोड़ी चंचलकुछ नटखट सी बातें  करती थी


वो कोई हूर नहीं परी नहींमगर कुछ ख़ास अलग सी लगती थी

ना मोह उसे था दौलत सेना चाह थी

उसकी शोहरत कीना मरती थी महंगे तोहफों पर

वो तो रंग बिरंगी चुरियों संग यहां वहां इतराती थी

मामूली सी तोहफों को दोस्तो को दिखलाती थी


कुछ नायाब सी थी अदाएं उसमे

सुलझी सी साधारण सी अनोखी सी वो लड़की थी

मेरे लिए ना जाने कहां कहां हर किसी से लड़ती थी


मुझसे वो अक्सर कहती श्रृंगार मेरा अधुरा है

आईने की तरफ मुझे ले जा कर मांग को भरने कहती थी

इस दुनिया की ख्वाहिशें से सदा परे वो रहती थी


मुझे को वो अपना मिर्ज़ा ओर खुद को मेरी कनीज़ समझती थी

ठिकाना तो उसका था आसमां के किसी आशियाने में

मगर संग मेरे वो इसे ज़मीन पर गिरते सम्हलते चलती थी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance