Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कीर्ति त्यागी

Romance

4  

कीर्ति त्यागी

Romance

ए मेरे ख्वाब,,

ए मेरे ख्वाब,,

2 mins
386



 ए ख्वाब मेरे बस इतना एहसान कर दिया करो ,

नींद आए ना आए चांद ढलने से पहले सो जाया करो ,,


कुछ ऐसा बहाना कर लिया करो कि चांदनी का ऐतबार हर सम्भव हो ,

आएं कितनी भी मुश्किलात बस अपने आगोश में ले‌ लिया करो ,,


हकीकत से परे कभी मिलने की तमन्ना करो ,

ए ख्वाब मेरे बस मेरे सीने पर सुकून का हाथ रख दिया करो ,,


ए चांद वक्त मिले तो तुम भी वक्त पर आया करो ,

मेरी अनकही सी बातों को बस कुछ पल सुन जाया करो ,


 कुछ बदल रहा है ख्वाबो में बस तुम इठलाया न करो,

ए मेरे ख्याल कुछ पल जिंदगी से चुरा कर लाया करो ,,


 रात कितनी खुबसूरत है ए चांद बस महसूस यूं किया करो ,

नाजुक सी मेरी उंगलियों को कुछ पल बस थाम लिया करो ,,


 ना कुछ कहने की कभी जरूरत पड़े इतना प्यार किया करो ,

ए मेरे ख्वाब बस मेरे लिए मेरी नींदों में आया करो,,


लगा कर अपने सीने से बस कुछ गुनगुनाया करो ,

बन जाएं एक खुबसूरत सी ग़ज़ल ऐसे कुछ अल्फाज़ सुनाया करो ,,


ए मेरे ख्वाब तमन्ना इतनी बस किया करो ,

सिमट जाऊ तेरे ही आगोश में बस जी भर प्यार कर लिया करो ,,


ए मेरे ख्वाब कभी ख्वाबों में ही ही आ जाया करो ,

कुछ हम कहें और कुछ तुम मेरी अनकही सी बातों को बस सुन जाया करो ,,


बीत रहे हैं लम्हे ए मेरे ख्वाब वक्त न बिताया करो ,

आती हुई खुशियों को वक्त से पहले मेरे आंचल से बटोर लिया करो,,


इस बरसात के आलम में ए मेरे ख्वाब तुम भी बरस जाया करो ,

कर बेइंतहा मुहब्बत मुझे अपने पहलू में छिपा लिया करो ,,


ए मेरे ख्वाब कितनी प्यारी ये ख्वाबों की बातें हैं कभी तो तुम भी सुन जाया करो ,

कभी गर आए मेरी याद तो हां फिर ख्वाबों में ही मिलने आया करो ,,


ए मेरे ख्वाब,,,,,



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance