Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

इमरान खान

Romance

4.2  

इमरान खान

Romance

होंटों का रंग

होंटों का रंग

1 min
2.1K


तुम्हारे होंटों का रंग, 

ना ही अल्ट्रा वॉयलेट ,

ना ही इंफ्रा रेड है !

वो तो है !

इस भौतिक और परलौकिक 

दुनियां से परे !

जिसका अनुनाद तभी सम्भव है !

जब मेरे होंटों की तपिश ,

तुम्हारे संपूर्ण यौवन को पूर्णिमा की सर्द रात्री में 

चूम लेगी!

वो एक ऐसा क्षण होगा !

जब प्रेम की जल बूंदे पूरे यौवन पर होंगी !

तब मेरी उँगलियों का स्पर्श पाकर ,

तुम्हारा महकता यौवन ,

सम्पूर्ण वस्त्रों को त्याग देगा!

फिर तुम चुन लेना ,

मेरी आँखों में बसी ,

प्रेम की अंतरात्मा को ,

तब तुम्हारा यौवन

बेहद नर्म और बेहद पारदर्शी होगा!

तब मेरी कविता का अनुवाद संभव होगा!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance