Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

suneeta gond

Crime Others

3  

suneeta gond

Crime Others

दहेज

दहेज

1 min
268


दिल दर्द और मौत के

दरमियान आखिर कौन है। 

मां की लाडली और पिता की

शहजादी का गुनहगार कौन है।

समाज के बनाए जा दकियानूसी,

रिवाजों का जिम्मेदार कौन है।

पति के रुप में मिला शैतान,

पत्नी पर भारी है।

ऐ दहेज तू भी कितनी जालिम है,

निगल चुकी आयशा को

तू कितनी शक्तिशाली है।

तड़पो, चीखों, चिल्लाओं,

न्याय की आशा में

अब देखे आखिर किसकी बारी है...



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Crime