Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanushri Sharma

Drama Romance Tragedy

4.9  

Tanushri Sharma

Drama Romance Tragedy

चुभती तेरी बातें भी हैं ✍️

चुभती तेरी बातें भी हैं ✍️

1 min
555


चुभती तेरी बातें भी है, शमशीर की तरह 

मैं कुछ कह नहीं पाती, ख़ामोश तस्वीर की तरह।


मुहब्बत भी बेपनाह है,रांझे और हीर की तरह

 मगर क़िस्मत बदल नहीं पाई, हाथों की लकीर की तरह।


दुनिया से लड़ जाऊं अकेली, तीर की तरह 

करूं इबादत तेरी, किसी पीर की तरह।


किसी रोज मिलेंगे, भटकी तक़दीर की तरह

जकड़ लेना मुझे, ज़ंजीर की तरह।


अगर इश्क़ सच्चा और मुहब्बत रूहानी है,

तो मांगना खुदा से मुझे, किसी फ़कीर की तरह।


माना चुभती तेरी बातें हैं, शमशीर की तरह 

तू जरूरी है कुछ यूं,जैसे प्यासे को नीर की तरह।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama