Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanushri Sharma

Drama Romance Tragedy

4.5  

Tanushri Sharma

Drama Romance Tragedy

चुभती तेरी बातें भी हैं

चुभती तेरी बातें भी हैं

1 min
261


चुभती तेरी बातें भी हैं, शमशीर की तरह 

मैं कुछ कह नहीं पाती, ख़ामोश तस्वीर की तरह ।


मुहब्बत भी बेपनाह है, रांझे और हीर की तरह

 मगर क़िस्मत बदल नहीं पाई, हाथों की लकीर की तरह ।


दुनिया से लड़ जाऊं अकेली, तीर की तरह 

करूं इबादत तेरी, किसी पीर की तरह।


किसी रोज मिलेंगे, भटकी तक़दीर की तरह

जकड़ लेना मुझे, ज़ंजीर की तरह ।


अगर इश्क़ सच्चा और मुहब्बत रूहानी है,

तो मांगना खुदा से मुझे, किसी फ़कीर की तरह ।


माना चुभती तेरी बातें हैं, शमशीर की तरह 

तू जरूरी है कुछ यूं, जैसे प्यासे को नीर की तरह।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama