Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

बस एक बार

बस एक बार

1 min
244


तुझे जी भर के देख लूँ,

आँखों में यादों में कैद कर लूँ,

बस एक बार !


साथ गुज़ारूँ कुछ पल,

जिसकी यादें हो साथ मेरे कल !


जियूँ उन यादों को मैं हर लम्हा,

बस एक बार !


जब तू चाहे मुझे मैं तेरे पास हूँ,

मैं तेरे लिए औरों से खास हूँ,

ज़िन्दगी का सुनहरा एहसास हूँ !


तेरी आदतों में मैं भी एक आदत बनूँ,

बस एक बार !


तुझे हर मोड़ पे मिलूँ,

तेरे साथ मैं साए की तरह रहूँ !


खुद को हार के तुझे जीतूँ,

बस एक बार !


एक बात तुझे ये कहना चाहूँगा,

हाथ थामा है तो साथ निभाऊंगा !


मुश्किलो से तकलीफों से तुझे बचाऊंगा !


अगर तू हाँ कह दे तो ज़िन्दगी के,

एग्जाम में पास हो जाऊँगा,

"बस एक बार" !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama