Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

✍ कुलदीप पटेल के•डी

Drama

2  

✍ कुलदीप पटेल के•डी

Drama

बिटिया

बिटिया

1 min
7.6K


मेरे आँगन की चहकती चिड़िया है तू !

मेरी सबसे प्यारी,

अच्छी गुड़िया है तू !

माँ की लाड़ली,

पापा की दुलारी,

घर की लक्ष्मी

मेरी प्यारी बिटिया सृष्टि मेरी दूनिया है तू !


देती है खुशियां दस्तक

हमारे परिवार में तेरी मौजूदगी से !

आज़ाद कर देती है तेरी

एक हसी हमे हमारी हर बन्दगी से !

बस दुआ है भगवान से

रहे सलामत तू हमेशा अपनी जहाँ में

तू है हममे फिर और कुछ नही चाहिए

हमे हमारी जिंदगी से !


जब भौतिक दुनिया की उलझन में

उलझ जाया करता हु !

जब एक खुशी की तलाश में

हजारो खुशिया जाया करता हूं !

तब तेरे चमकते चेहरे की

एक मुस्कुराहट देखकर ही तो मैं

होकर उनझनो से आज़ाद

सबसे अमीर हो जाया करता हूं !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama