Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

बीमार होता जा रहा हूँ..!

बीमार होता जा रहा हूँ..!

1 min
440


माना कि मेरी ही ग़लती थी

पर निगाहें तो उसने ही

मिलाई थी

समझ नहीं पाया ना जाने

क्यूँ मैं, 

उसके मनसूबे को


बस इस लिए दर्द-ऐ-दिल का

शिकार होता जा रहा हूँ

पहले बहुत अच्छे थे, 

अब बेकार होता जा रहा हूँ


क्या इश्क़ का रोग सच में

लाईलाज होता है

मेडिसिन खा-खा के भी

बीमार होता जा रहा हूँ


अब टूट के भी चाहना

किसी को

दिल को गवारा नहीं

सच में मजनूँ हूँ मैं, कोई

आवारा नहीं

इस दर्दे-ऐ-दिल कि फरियाद, 

अरसे बाद जाके आज

मुझे समझ आई थी

माना कि मेरी ही ग़लती थी

पर निगाहें तो उसने ही

मिलाई थी !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance