SAABI ..

Drama Tragedy action

4  

SAABI ..

Drama Tragedy action

भूल जाना

भूल जाना

1 min
233


भूल जाना

आज एक बात कही है आपने

कि मुझे भूल जाना

चलो हम भी आपसे कुछ कहते हैं

भूल जाना हमारी उन गुफ्तगू को जो कभी दरख़्त में साएं में हमने की थी

भूल जाना हमारे साथ गुजारे उन लम्हों को जो सुकून देते थे

भूल जाना उन सारे अल्फाजों को जो आपके लिए हमने अपने दिल से कहे थे

भूल जाना उन निशानियों को कभी आपके लिए थे


भूल जाना उन ख्वाबों को जिनको साथ हमने देखा था

भूल जाना उन रास्तों को जिनके राही हम थे 

भूल जाना उन वादों को जिनके आप उम्मीद अफ्जा थे

भूल जाना हमारी यादों को

भूल जाना हमारे इकरार को


भूल जाना हमारी मोहब्बत

भूल जाना कोई अक्स था जो आपकी आंखों में बसा था भूल जाना हमें

तब भूल जायेंगे हम आपको..


Rate this content
Log in