Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumar Gourav

Romance

4.2  

Kumar Gourav

Romance

बहुत प्यार करते है तुमको सनम

बहुत प्यार करते है तुमको सनम

1 min
189


इम्तिहान ले मेरे प्यार की...पर इनकार न करो...

भर दो आँखों को आँसुओं से मेरी...पर कबूल तो करो

कि अब ये दिल टूटा तो...खुद को खत्म कर लेंगे हम....

बहुत प्यार करते है तुमको सनम....

बहुत प्यार करते है तुमको सनम...

कि माँगा है तुझको हर इक जनम.....


तुझसे इश्क करने की...

कीमत बता दो.....

सीधा-सरल सा मार्ग दिखा दो...

कि कैसे चुकाएंगे.....

कि कैसे चुकाएंगे...

तेरा ये ऋण....

बहुत प्यार करते है तुमको सनम....

बहुत प्यार करते है तुमको सनम...

कि माँगा है तुझको हर इक जनम....


हँस के तूने छीना था दिल मेरा...

अब लौटा दे वो गर्म रातें

वो दिलकश दिल मेरा...

शायराना तेरी बातें...वो तेरी मसखरी ...

इस इश्क में राँझा था डुबा...

अब मुझको ले डुबी...

किस सीने में जाके छिपाऊँ इतने सारे गम़

बहुत प्यार करते है तुमको सनम....

बहुत प्यार करते है तुमको सनम...

कि माँगा है तुझको हर इक जनम.....


फिल्म- साजन

धुन- बहुत प्यार करते है तुमको सनम

कसम चाहे ले लो...खुदा की कसम



Rate this content
Log in