Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shailaja Bhattad

Tragedy

3  

Shailaja Bhattad

Tragedy

बेबसी मेरी

बेबसी मेरी

1 min
11.7K


बेबसी मेरी

पैरों के छाले भी मेरे।


ख्वाब लेकिन

सज रहे जहां में तेरे।


लौट कर आ सकूं  

इसलिए आज जाना जरूरी है। 


अपनी खैरियत बता कर

परिवार की जानना जरूरी है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy