Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Jogender Singh(jogi)

Romance

4.0  

Dr Jogender Singh(jogi)

Romance

अपने

अपने

1 min
211


क्या हो गया? क्या खो गया !

कौन सोचे, कौन जाने !

बेगाने बन जाते अपने !

और अपने बेगाने !

दोहराने इस कहानी को ?,

क्या तुम भी मिले हो मुझ से ?

अजनबी से, फिर भी देखे हुए,

कपड़े से मुंह ढके हुए !

कुछ चेहरे जाने/ पहचाने !

दर्द का मज़ाक़ बना,

मुस्कराते वो चेहरे अपने से, पर बेगाने !

चौंक जाता हूँ, स्तब्ध रह जाता हूँ ! 

उन बेगाने चेहरों में, तेरा चेहरा जब पाता हूं !

क्या तुम भी औरों की तरह, 

अब लगे मुखौटे लगाने ??



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance