Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Jogender Singh(jogi)

Others

4.5  

Dr Jogender Singh(jogi)

Others

विस्तार

विस्तार

1 min
418


रूठ जाना उसका, ख़ामख्वाह 

बेबात की बात पर।

अजीब से हालात में, 

अनोखे जज्बात पर।

मेरी माँ, हमारी मां ,

उसकी भी मां कब बन गई?

रूखे बालों वाला, 

पिचके गालों वाला, 

नेपाली तुनक मिजाज लड़का, 

नौकर से मालिक बनता नजर आता। 

चार भाई/बहनों की मां,

कब सिर्फ नेपाली की मां बन गई?

प्यार का सार, प्रेम का विस्तार,

असार में सार ,

मान न रख पाया किसी बात का अपनी मां के। 

विरोध का आधार में ही बना, 

मां के ममत्व के असीमित विस्तार का ।।

चुपके/चुपके मां रो लेती थी, 

आधी/अधूरी नींद में उसकी रातें कटती थी।।

प्यार को सीमित कर देना, 

पर क्या संभव था ? नहीं, नहीं, नहीं ।।

मेरी मां ने खामोशी से बताया था ।।



Rate this content
Log in