Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Romance

4  

Lakshman Jha

Romance

“ अपना मुझे बना लो सनम”

“ अपना मुझे बना लो सनम”

1 min
438



तुम दिल से कुछ कहो तो ,

कोई बात बन सके !

अपना मुझे बना लो सनम ,

कोई बात तब बने !!


थी आरजू दिलों की मेरी, तेरे साथ मैं जियूँ !

हाथों में हाथ डाल के मंजिल को तय करूँ !!

थी आरजू दिलों की मेरी, तेरे साथ मैं जियूँ !

हाथों में हाथ डाल के मंजिल को तय करूँ !!


तुम साथ सिर्फ चलो तो ,

कोई बात बन सके !

अपना मुझे बना लो सनम ,

कोई बात तब बने !!


आँधियाँ आए कहीं तो उसको भी झेल लूँ !

तेरे खिलते चेहरे से राहों को रोशनी करदूँ !!

आँधियाँ आए कहीं तो उसको भी झेल लूँ !

तेरे खिलते चेहरे से राहों को रोशनी करदूँ !!


प्यार की बात करो तो,

कोई बात बन सके !

अपना मुझे बना लो सनम ,

कोई बात तब बने !!


तेरे साथ रहकर हमारे दिन सुधार जाएंगे !

रहेंगे साथ हम दोनों कभी ना दूर जाएंगे !!

तेरे साथ रहकर हमारे दिन सुधार जाएंगे !

रहेंगे साथ हम दोनों कभी ना दूर जाएंगे !!


मिलन की बात हो तो ,

कोई बात बन सके !

अपना मुझे बना लो सनम ,

कोई बात तब बने !!

तुम दिल से कुछ कहो तो ,

कोई बात बन सके !

अपना मुझे बना लो सनम ,

कोई बात तब बने !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance