Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Amit Kumar

Romance Classics Inspirational

4  

Amit Kumar

Romance Classics Inspirational

अपना दर्द

अपना दर्द

2 mins
178


एक बार दिल का ऐतबार कर लो

एक बार दिल का ऐतबार कर लो

एक बार दिल का ऐतबार कर लो

एक बार दिल का ऐतबार कर लो


बड़े नासमझ हो तुम ज़रा यार कर लो

एक बार दिल का ऐतबार कर लो

व्हट्सऐप और फेसबुक पर

तुम खोये रहते हो

दिल की ये बातें सब

तुम भी वहीँ कहते हो


कभी तो मिलकर हमसे इज़हार कर लो

बड़े नामसंझ हो तुम ज़रा यार कर लो

एक बार दिल का ऐतबार कर लो

इंस्टाग्राम पर फ़ोटो अपनी

तुमने बिखेरी है

यादों की गूगल ड्राइव में भी


चर्चा अब तेरी है

ट्वीट कर चुके हो तुम

अपने जज़्बातों को

कभी तो तुम समझो ज़रा

मेरे एहसासों को

बात बस इतनी सी है

क़दर यार कर लो


बड़े नासमझ हो तुम ज़रा यार कर लो

एक बार दिल का ऐतबार कर लो

आँखों में मेरी तुम ही

रात दिन रहते हो

मानो न्यूज़ पेपर सी हैडलाइन कहते हो

ईश्वर - अल्लाह! सब एक ही माया है

तुमको जो चाहा जाना


क्या ये सरमाया है

मेरी ख्वाहिशों की ख़्वाहिश तुम

स्काइप अब कर लो

बड़े नासमझ हो तुम ज़रा यार कर लो

एक बार दिल का ऐतबार कर लो

घर वापसी का मुद्दा फिर तुमने उठाया है

बिना तुम्हारे कैसे देखो दिल ये छटपटाया है


बिन पानी की मछली बन गया हुँ मैं देखो

अपनी दुनियां से बाहर कभी यार तुम देखो

देश-विदेश की पिक्चर तुम देखते रहते हो

मेरे दिल की हालत पर कुछ न मगर कहते हो

मशीनों से प्यार छोड़ ज़रा इंसान बन जाओ

मेरे दर्द को अब ज़रा अपना दर्द तुम बनाओ


दर्द की पीएचडी भी अब तुम यार करलो

बड़े नासमझ हो तुम ज़रा यार कर लो...

एक बार दिल का ऐतबार कर लो

एक बार दिल का ऐतबार कर लो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance