Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Deepak Sarangi

Romance

4  

Deepak Sarangi

Romance

प्यार हुआ इकरार हुआ है

प्यार हुआ इकरार हुआ है

1 min
368


प्यार हुआ इकरार हुआ है

जो कविता मैंने तुम्हारे लिए लिखा वो किताब हुआ है

जो गीत तुम्हारे लिए गुनगुनाया वो प्यार का गीत हुआ है


प्यार हुआ इकरार हुआ है

आज पहली बार तुमसे मुलाकात हुआ है

बरसों बीत गए लेकिन वही मुस्कुराहट पे दिल बेताब हुआ है


प्यार हुआ इकरार हुआ है

तुमसे बिछड़ ने के गम से दिल टूट गया है

लेकिन क्योँ इक अनहोनी के इंतज़ार में आस लगाए बैठा है


प्यार हुआ इकरार हुआ है

मौत को सामने देख के भी तुमसे प्यार हुआ है

आसमान में मिलेंगे हम इसी उम्मीद को मैंने ठान लिया है

हाँ....... मुझे प्यार हुआ है


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance