Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ashok kumar bhatnagar

Romance Inspirational

4  

ashok kumar bhatnagar

Romance Inspirational

अनन्त आलिंगन:वैलेंटाइन गीत

अनन्त आलिंगन:वैलेंटाइन गीत

2 mins
40


दिलों के दायरे में, जहां प्यार का बोलबाला है,

एक दिन उभरता है, उज्ज्वल ।

वैलेंटाइन, एक मधुर आलिंगन,

जहाँ भावनाएँ खिलती हैं और अपना स्थान पाती हैं।


गुलाब मधुर रहस्य फुसफुसाते हैं,

पंखुड़ियाँ प्यार की धड़कन पर नाच रही हैं।

आसमान को लाल रंग से रंगो,

जैसे कामदेव का बाण उड़ जाता है।


प्रेम की एक सिम्फनी प्रकट होती है,

मद्धम फुसफुसाहटों में, अनकही कहानियों में।

हाथ में हाथ, दिल जुड़ते हैं,

एक नृत्य जो अंतहीन है, बहुत दिव्य है।


हर स्वर में एक प्रेम गीत गाया जाता है,

एक कालजयी राग, सदैव युवा।

आँखें एक कोमल नज़र में बंद हो जाती हैं,

एक प्यार जो जीवन की भूलभुलैया में बना रहता है।


जोश के चुंबन में लिपटी चॉकलेट,

प्रेम, शुद्ध और आनंद का स्वाद।

मीठी मिठाइयाँ, प्यार का संदेश,

हर काटने में भावनाएँ निहित थीं।


कैंडललाइट डिनर, ऊपर सितारे,

रोमांस जगमगा उठा, जलता हुआ प्यार।

कोमल स्पर्श, उँगलियाँ सहलाना,

एक नजर में लिखी प्रेम कहानी।


भीड़ भरी सड़कों या शांत गलियों से,

प्रेम का सार, एक स्थायी लौ।

दुनिया घूम सकती है, समय डोल सकता है,

फिर भी वैलेंटाइन डे पर प्यार कायम रहता है।


गहरी भावनाओं के साथ उपहारों का आदान-प्रदान,

स्नेह के चिह्न, रखने योग्य रहस्य।

एक कार्ड, एक कविता, एक प्रिय कविता,

प्रेम की अभिव्यक्ति, समय से परे।


प्रेम की खुशी से खिले बगीचों में,

गुलाबों के बीच जुनून उड़ान भरता है।

दिल एक उज्ज्वल रंग से जगमगा उठते हैं,

प्रेम का बुना हुआ ताना-बाना, उज्ज्वल और सच्चा।


यादें गढ़ी, दिल में रची,

एक प्रेम कहानी, एक कालजयी कला।

इस दिन भावनाएं उमड़ती हैं,

प्रेम के नृत्य में, एक पोषित भंवर।


फिर भी, आइए याद रखें, इस दिन से परे,

प्यार किसी कैलेंडर के बंधन में बंधा नहीं होता।

हर पल, इजहार करने का मौका,

प्रेम की गहराई, कोमलता में।


तो, वेलेंटाइन की भावना को कायम रहने दें,

दिल की हर धड़कन में, विशाल क्षणों में।

प्यार के लिए, एक सफर, सिर्फ एक शुरुआत नहीं,

आत्मा का उत्सव, एक शाश्वत कला।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance