पर हमें क्या पता था कि उनके जाने इस दुनिया से मोहब्बत हो जाएगी। पर हमें क्या पता था कि उनके जाने इस दुनिया से मोहब्बत हो जाएगी।
दिल पर हाथ रख कर बताना यारों, क्या यही प्यार। दिल पर हाथ रख कर बताना यारों, क्या यही प्यार।
प्रेम रोग की दवा देने तुम जो मेरे नजदीक आए। प्रेम रोग की दवा देने तुम जो मेरे नजदीक आए।
क्यूँकि खामोश रहकर भी दिल की दास्तान बयान कर देती है ये आंखें। क्यूँकि खामोश रहकर भी दिल की दास्तान बयान कर देती है ये आंखें।
एक गुलाब उस रोज बस एक हद मेरी। एक गुलाब उस रोज बस एक हद मेरी।
धन्य है वह आँगन जिसमे रहे यह लक्ष्मी, भाग्यवान हूँ में की वह है मेरी मौसी। धन्य है वह आँगन जिसमे रहे यह लक्ष्मी, भाग्यवान हूँ में की वह है मेरी मौसी।