Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Mohanjeet Kukreja

Drama Inspirational Tragedy

4.4  

Mohanjeet Kukreja

Drama Inspirational Tragedy

अंदाज़ अपना अपना

अंदाज़ अपना अपना

1 min
1.4K


ज़िन्दगी इतनी बुरी नहीं दोस्त, ढंग से जी कर देखो

गर यूँ समझ न पाओ...तो मेरी तरह पी कर देखो !


जहां भर को ग़म सुनाते फिरने से है क्या हासिल...

हिम्मत से काम लो, चाक-ए-जिगर सा कर देखो !!


ऐसी ख़ास भी नहीं अब ज़िन्दगी, जी कर देख लिया

कुछ समझ ना आया दोस्त, पी कर भी देख लिया !


ग़म सबको सुनाते फिरने से माना कुछ हासिल नहीं

हिम्मत बेकार हुई, जिगर सी कर भी देख लिया !!


चाक-ए-जिगर दिल का ज़ख्म।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama