Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

chandraprabha kumar

Romance

4  

chandraprabha kumar

Romance

अन्दाज़ पुराने

अन्दाज़ पुराने

1 min
408


अन्दाज़ पुराने लेकर के

तुम सपने में आ जाते हो,

कैसे तुमको बतलाऊँ मैं

कैसे मन को समझाऊँ मैं। 


तुम तो अपने मन को 

समझा लेते हो। 

कैसे समझाऊँ मैं

कैसे बतलाऊँ मैं। 


अंदाज़ पुराने लेकर के

तुम आ जाते हो,

सपनों में मेरे छा जाते हो

कैसे बतलाऊँ मैं, कैसे समझाऊँ मैं। 


अंदाज़ पुराने वे बात पुरानी

वो गया समय आ जाता है,

मुझको बहुत रुलाता है

कैसे समझाऊँ मैं, कैसे बतलाऊँ मैं। 


बादल नभ में छाये हैं

मेरा मन अकुलाया है ,

काम छोड़कर बैठी मैं

सपनों में मन खोया है। 


यादों के घन छाये हैं

होंठों पर गीत आये हैं ,

कैसे समझाऊँ मैं, कैसे तुम्हें बुलाऊँ मैं

कैसे क्या बतलाऊँ मैं।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance