Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

सीखिये हमसे

सीखिये हमसे

1 min
623


दिल धड़कने का सबब ,
सीखिये हमसे ,
आँखों की वो तड़प ,
सीखिये हमसे |

रात भर नैना जगे ,
सपनो में तुमसे कहें ,
बेकरारी की कसक ,
सीखिये हमसे |

दिल धड़कने का सबब ,
सीखिये हमसे |

ज़िस्म तेरे नाम से ,
ऐसे मचले जान से ,
अंगों की वो लचक ,
सीखिये हमसे |

दिल धड़कने का सबब ,
सीखिये हमसे |

आग तन में जब लगी ,
बुझ के भी बुझ ना सकी ,
आग की वो दहक ,
सीखिये हमसे |

दिल धड़कने का सबब ,
सीखिये हमसे |

जब ये मन बोझिल हुआ ,
करके तेरा शुक्रिया ,
अरमानों का वो दफन ,
सीखिये हमसे |

दिल धड़कने का सबब ,
सीखिये हमसे ||








Rate this content
Log in